ओपी चौधरी की फिर बड़ी मुश्किलें? सोशल मीडिया में किये गए पोस्ट ने पकड़ा तूल

Published by [email protected] on

Spread the love

Chhattisgarh – ओपी चौधरी की फिर बड़ी मुश्किलें? सोशल मीडिया में किये गए पोस्ट ने पकड़ा तूल, स्थानीय लोगों ने हजारों की संख्या में गिरफ्तारी को लेकर सौपा ज्ञापन, देखें वीडियो

कोरबा – भाजपा नेता ओमप्रकाश चौधरी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर स्थानीय लोग लामबंद हो गए हैं। हजारों की संख्या में आज लोगो का जनसमूह जिला मुख्यालय पहुंच भाजपा नेता की जल्द गिरफ्तारी और लोगों से माफी माँगने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे और DM एवं एसपी के नाम का ज्ञापन सौपा है।

आपको बता दें 18 जून को ओपी चौधरी द्वारा सोशल साइड के फेसबुक अकाउंट में एक वीडियो पोस्ट किया गया और वीडियो में कोरबा जिला के गेवरा दीपका माइंस में संगठित होकर हजारों लोगों द्वारा कोयला चोरी करने का उल्लेख किया गया। इसी पोस्ट के बाद विरोध का दौर शुरू हो गया। इस पोस्ट को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि ने पुलिस के समक्ष लिखित शिकायत पत्र प्रस्तुत कर कार्रवाई की मांग की थी। मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध भी किया है।

लेकिन यह मामला अब और तूल पकड़ता दिख रहा है। हजारों की संख्या में स्थानीय ग्रामीणों के साथ महिलाओं का जनसमूह कोरबा जिला मुख्यालय पहुंच विरोध करने लगे विरोध के दौरान महिलाओं ने ओपी चौधरी के खिलाफ नारे लगाते हुए कहने लगे “ओपी चौधरी माफी मांगो माफी मांगो” ” हम छत्तीसगढ़िया चोर नहीं है- ओपी चौधरी माफी मांगो माफी मांगो” हम आदिवासी चोर नहीं है।

प्रदर्शनकारियों की माने तो ओपी चौधरी द्वारा किए गए पोस्ट में हजारों लोगों के द्वारा कोयला चोरी करना बताया गया है ऐसे में कौन चोर है इसकी स्पष्टीकरण अति आवश्यक है।

इस प्रदर्शन के बाद ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा नेता की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है स्थानीय लोगों ने कहा इस मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही नहीं होने की स्थिति में आगामी दिनों में उग्र आंदोलन किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है ऐसे में स्थानीय लोगो के द्वारा एकजुट होकर भाजपा के बड़े नेता का विरोध से किस तरह की स्थिति निर्मित होगी यह तो समय आने पर ही स्पष्ट ही पाएगा।


0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published.