जल जीवन मिशन के निर्माण कार्यो की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दें – कटियार 

Published by [email protected] on

Spread the love

जल जीवन मिशन के संचालक ने किया विकासखण्ड पथरिया अंतर्गत निर्माण कार्यों का निरीक्षण, निर्माण कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश 

मुंगेली// जल जीवन मिशन के संचालक श्री अलोक कटियार ने कल 18 जनवरी को जिले के पथरिया विकासखण्ड के ग्राम सांवा और दरूवनकापा पहुंचे और वहां जल जीवन मिशन के अंतर्गत निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ग्राम सांवा में नवीन पानी टंकी और पाईप लाईन का अवलोकन किया और ग्रामीणों से चर्चा कर जल आपूर्ति की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने ग्राम दरूवनकापा में पानी टंकी के स्थल का निरीक्षण किया और पाईप की गुणवत्ता की जांच के लिए सैंपल लिया। 


          जल जीवन मिशन के संचालक श्री कटियार ने अधिकारियों से जिले में जल जीवन मिशन के कार्यों की प्रगति की जानकारी ली और कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दें। उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन के अंतर्गत प्रत्येक घर में नल कनेक्शन के माध्यम से शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा। इस हेतु उन्होंने योजना के अंतर्गत जारी निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान मुख्य अभियंता श्री मसकोले, अधीक्षण अभियंता श्री आर के गेंदले, कार्यपालन अभियंता श्री आई. पी. मंडावी, श्री कैलाश मढेरिया, श्री एस. एन. पांडेय, एस. डी.ओ. श्री सुधाकर सोनखुसरे उपस्थित थे।


0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published.