जिला जनसंपर्क कार्यालय मुंगेली के उप संचालक श्री लहरे और मुंगेली नगर पालिका सीएमओ को सेवानिवृत्त होने पर दी गई भावभीनी विदाई   

Published by [email protected] on

Spread the love

मुंगेली//  जिला जनसंपर्क कार्यालय मुंगेली के उप संचालक श्री एस.आर. लहरे और मुंगेली नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री जे.बी. सिंह को सेवानिवृत्त होने पर जिला कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभाकक्ष में अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा भीवभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर कलेक्टर श्री राहुल देव ने उप संचालक श्री लहरे और सीएमओ श्री सिंह को शाल व श्रीफल और स्मृति चिन्ह भेंट कर उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्ति एक प्रक्रिया है। अधिकारी, कर्मचारी एक निर्धारित सेवा अवधि पूर्ण करने के बाद सेवानिवृत्त होेते हैं। उन्होंने कहा कि श्री लहरे और श्री सिंह ने पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने शासकीय सेवा के कार्यकाल को पूरा किया है, अपने जिम्मेदारियों को बखूबी निर्वहन किया है। उन्होंने दोनों अधिकारियों के कार्यो की सराहना की। विदाई समारोह को डिप्टी कलेक्टर श्री अजय सतरंज, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के कार्यपालन अभियंता श्री पी. के. शर्मा, जिला कार्यक्रम प्रबंधक श्री गिरीश कुर्रे ने भी संबोधित किया और दोनों अधिकारियों के सीधी एवं सरल कार्यशैली की प्रशंसा की। 



इस अवसर पर उप संचालक श्री लहरे ने कहा कि कलेक्टर श्री देव के मार्गदर्शन में कार्य करने का अवसर मिला। इसके साथ ही सभी जिला स्तरीय अधिकारियों से भी सहयोग प्राप्त होता रहा। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान प्राप्त अनुभव को साझा किया। नगर पालिका सीएमओ श्री सिंह ने कोरोना कॉल जैसे विषम परिस्थितियों में किए गए कार्य को याद किया। संयुक्त कलेक्टर श्री नवीन भगत ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन जिला कलेक्टोरेट के अधीक्षक श्री अशोक सोनी ने किया। इस अवसर विभिन्न विभागों के जिलास्तरीय अधिकारी सहित जिला कलेक्टोरेट और नगर पालिका मुंगेली के अधिकारी और कर्मचारीगण उपस्थित थे।  


0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published.