सीईओ डॉ.रवि मित्तल को दी गयी विदाई
जिला पंचायत के नए सीईओ श्री अबिनाश मिश्रा ने किया पदभार ग्रहण

Published by [email protected]ail.com on

Spread the love

सीईओ डॉ.रवि मित्तल को दी गयी विदाई
जिला पंचायत के नए सीईओ श्री अबिनाश मिश्रा ने किया पदभार ग्रहण
रायगढ़, 6 जून 2022/ रायगढ़ जिला पंचायत से स्थानांतरित सीईओ डॉ.रवि मित्तल जिनका स्थानांतरण जिला पंचायत रायपुर के लिए किया गया है उन्हें जिला पंचायत परिवार की ओर से आज भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर जिला पंचायत के अध्यक्ष श्री निराकार पटेल, जिला पंचायत सदस्य श्री कैलाश नायक, श्रीमती संगीता गुप्ता, श्रीमती बैजन्ती नंदू लहरे, एडिशनल सीईओ श्री बी.तिग्गा, सहित जिला पंचायत के अन्य सदस्य गण व अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे। इस दौरान सभी लोगों ने जिला पंचायत सीईओ डॉ.रवि मित्तल के साथ अपने कार्य करने के अनुभवों को साझा करते हुए अधिकारियों ने इसे नवाचार के साथ उपलब्धियों से भरा कार्यकाल बताया। डॉ.मित्तल के मार्गदर्शन में कोविड टीकाकरण, मनरेगा, एनआरएलएम के तहत किये कार्यों से रायगढ़ को इन कार्यक्रमों में शीर्ष पर काबिज होने का गौरव हासिल हुआ। अधिकारियों ने कहा कि इस दौरान कार्य संपादन को लेकर कई नई चीजें सीखने को मिली। सभी ने उनकी नयी पदस्थापना के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।
इस दौरान डॉ.रवि मित्तल ने अपने एक वर्ष के कार्यकाल के बारे में बात करते हुए कहा कि कलेक्टर श्री भीम सिंह के मार्गदर्शन से जिले में योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन में काफी सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि कोविड टीकाकरण का लक्ष्य हासिल करना एक चुनौतीपूर्ण काम था। जिसमें जिला प्रशासन के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों ने भी अपना सहयोग दिया। जिससे रायगढ़ जिला न सिर्फ प्रदेश में बल्कि पूरे देश में अग्रणी रहा। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत की टीम के साथ सभी जिला अधिकारियों और कर्मचारियों के सहयोग से बहुत सी चुनौतीपूर्ण कार्यों को किया जा सका। उन्होंने जिला और जनपद पंचायत के जनप्रतिनिधियों के सहयोग को भी महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने सभी को आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।
नए सीईओ श्री मिश्रा ने किया पदभार ग्रहण
रायगढ़ जिले में पद स्थापित नए जिला पंचायत सीईओ श्री अबिनाश मिश्रा ने आज दोपहर जिला पंचायत पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया। 2018 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री मिश्रा इसके पूर्व दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय में अनुविभागीय अधिकारी का पद संभाल रहे थे।


0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published.